Home » भाजपा में पुनः शामिल देवीसिंह भाटी का बाड़मेर में स्वागत
Bikaner India Politics Rajasthan

भाजपा में पुनः शामिल देवीसिंह भाटी का बाड़मेर में स्वागत

बीजेपी में शामिल हुए पूर्व मंत्री और बीकानेर के प्रमुख नेता देवीसिंह भाटी ने रविवार को बाड़मेर पहुंचकर एक सामाजिक प्रोग्राम में भाग लिया। उनका स्थानीय जनता द्वारा भव्य स्वागत किया गया।

भाटी ने बताया कि उन्होंने पार्टी में शामिल होने से पहले पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे को मुख्यमंत्री के चेहरे के रूप में प्रस्तुत करने का समर्थन किया था। उन्होंने मीडिया के सामने यह भी जाहिर किया कि आने वाले विधानसभा चुनाव में पार्टी किसी राज्य के लिए सीएम का चेहरा प्रकाट नहीं कर रही है।

भाटी ने अपने निर्णय को पार्टी में वापसी के रूप में प्रस्तुत किया और बताया कि उन्होंने 5 साल पहले लोकसभा चुनावों से पहले मुद्दे उठाए थे, जिसके चलते उन्होंने पार्टी छोड़ दी थी। उसके बाद, पार्टी के केंद्रीय नेतृत्व ने समझाया और उन्हें पुनः शामिल होने के लिए प्रेरित किया।

भाटी का मानना है कि भाजपा राजस्थान में सरकार बनाएगी और कांग्रेस केवल 10 सीटें जीत पाएगी। उन्होंने राजस्थान की प्रतिष्ठित सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि यहां की जनता का पैसा अवैध तरीके से वितरित किया जा रहा है और अधिकारियों को भ्रष्टाचार की छूट है।

उन्होंने जोर दिया कि पार्टी की संगठनात्मक इकाई में शामिल होने पर उन्हें जनता और कार्यकर्ता द्वारा शुभकामनाएं मिली हैं और उन्हें आगामी चुनावों में सफलता की आशा है।

अंत में, भाटी ने कहा कि वह पार्टी के लिए पूरी तरह से समर्पित हैं और राजस्थान के विकास में अपना योगदान देंगे।