Home » बीकानेर: इनामी युवक विष्णु सियाग की पुलिस द्वारा गिरफ्तारी
Bikaner India Rajasthan

बीकानेर: इनामी युवक विष्णु सियाग की पुलिस द्वारा गिरफ्तारी

बीकानेर की पुलिस अब और भी सख्त हो गई है इनामी बदमाशों के प्रति। पिछले कुछ दिनों में तीन ऐसे बदमाशों की गिरफ्तारी हो चुकी है और हाल ही में विष्णु सियाग नामक एक 19 वर्षीय युवक को भी गिरफ्तार किया गया है, जिस पर ₹25,000 का इनाम रखा गया था। यह युवक पिछले महीने हत्या के प्रयास में शामिल होने का आरोपी है।

अगस्त महीने की 18 तारीख को उमेश सियाग ने थाने में रिपोर्ट दाखिल की थी कि जब वह अपने ऑफिस में था, तब वहां पहुंचे विष्णु बिश्नोई और उसके साथीयों ने अचानक हमला किया। ये आरोपी पुरानी दुश्मनी के चलते वहां पहुंचे थे। इन आरोपियों ने मोटरसाइकिल पर आकर ऑफिस के गेट पर फायरिंग शुरू की थी, जिससे ऑफिस में मौजूद कर्मचारी डर गये और टेबलों के नीचे छिप गए। जब आसपास लोग इकट्ठा हुए, तो ये आरोपी वहां से फरार हो गए।

नयाशहर की थानाधिकारी मोनिका बिश्नोईने इस मामले में दो आरोपीयों को पहले ही गिरफ्तार किया था, लेकिन विष्णु सियाग की तलाश अब तक जारी थी। विष्णु पर अनेक मामले दर्ज हैं, जिसमें हत्या के प्रयास, आर्म्स एक्ट और लुट जैसे मामले शामिल हैं। विष्णु नयाशहर का ही निवासी है और उसकी उम्र मात्र 19 साल है। इस सफल गिरफ्तारी में मोनिका बिश्नोई के साथ अन्य पुलिसकर्मियों का भी अहम योगदान रहा है।