Home » बीकानेर पुलिस की महत्वपूर्ण सफलता: ईनामी संदीप की गिरफ्तारी
Bikaner India Rajasthan

बीकानेर पुलिस की महत्वपूर्ण सफलता: ईनामी संदीप की गिरफ्तारी

बीकानेर पुलिस की ताजा सफलता में उसने फरार ईनामी अपराधी संदीप को गिरफ्तार किया है, जो पिछले एक साल दस महीने से फरार था। यह कार्रवाई हनुमानगढ़ पुलिस के सहयोग में पीलीबंगा में की गई थी।

संदीप का नाम पुलिस की फाइलों में तब से आया था जब बीकानेर पुलिस ने 17 नवम्बर 2021 को दो गाड़ियों से डोडा पोस्त जब्त किया था। उस समय एक प्रदीप नामक युवक को गिरफ्तार किया गया, लेकिन संदीप, जो वर्ना गाड़ी चला रहा था, फरार हो गया। पुलिस ने तत्परता दिखाई और विभिन्न टीमों को उसकी तलाश के लिए तैनात किया, लेकिन उसका पता नहीं चला।

फिर भी पुलिस ने आशा नहीं हारी और संदीप के सिर पर दस हजार रुपए का इनाम घोषित किया। पुलिस अधीक्षक तेजस्वनी गौतम ने फिर से टीम का गठन किया और संदीप की तलाश को नई दिशा दी। अखिरकार, हनुमानगढ़ पुलिस के सहयोग से उसे पीलीबंगा में गिरफ्तार किया गया।

नाल थाने के थानाधिकारी नरेश कुमार गेरा और उनकी टीम की जागरूकता के चलते संदीप, जो 27 वर्षीय है और पीलीबंगा के अम्बेडकर धर्मशाला के पास रहता है, को गिरफ्तार किया गया। वह अब पुलिस रिमांड में है और पुलिस उससे डोडा पोस्त की तस्करी के संबंध में जानकारी प्राप्त करने की कोशिश कर रही है।

इस पूरी घटना में पुलिस की सततता और उत्साह को देखते हुए, यह स्पष्ट होता है कि उनका प्रयास अपराध को दमन करने में है। उनकी यह सफलता समाज में सुरक्षा और आत्मविश्वास की भावना को मजबूती प्रदान करती है।