Home » परिणीति: साधारण दुल्हन की अद्वितीय शैली और स्टाइलिस्ट की कहानी
Celebrities Entertainment India

परिणीति: साधारण दुल्हन की अद्वितीय शैली और स्टाइलिस्ट की कहानी

फिल्म अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा ने हाल ही में राघव चड्ढा से उदयपुर में विवाह संस्कार सम्पन्न किया। उनकी शादी में उनके अनूठा ब्राइडल ने लुक सभी को आकर्षित किया, जिसकी चर्चा सोशल मीडिया पर हो रही थी। हालांकि, कुछ लोगों ने उनके लुक को कियारा आडवाणी के लुक से तुलना की थी जिसका परिणाम उन्हें ट्रोल करना पड़ा।

अब, परिणीति की स्टाइलिस्ट टीम ने उस विवाद को खत्म करने का प्रयास किया है। निधि अग्रवाल और श्रद्धा लखानी, परिणीति की स्टाइलिस्ट टीम, ने एक इंटरव्यू में उनके लुक और चयन पर प्रकाश डाला। परिणीति ने अपने स्टाइलिस्ट को खास तौर पर इस बात पर जोर दिया था कि वह अपनी शादी में किसी भी समय पर एक स्टार की तरह नहीं दिखना चाहती। वह चाहती थी कि वह अधिकतर कार्यक्रमों में फ्लैट्स या स्नीकर्स पहने, जिससे वह आरामदायक महसूस कर सके।

निधि ने इस विवाद को खत्म करते हुए कहा कि हर दुल्हन अपने विवाह के दिन अनुत्तम दिखने का प्रयास करती है और परिणीति का लुक किसी अन्य अभिनेत्री की तरह नहीं था। परिणीति ने अपनी वेडिंग में स्वयं गाने भी गाए थे, जो कि विवाह में अद्वितीय था।

डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने परिणीति के वेडिंग आउटफिट की प्रशंसा की थी और बताया कि इसे तैयार करने में 104 दिन लगे थे। इस गोल्ड लहंगे की खास बात यह थी कि इसकी चुनरी पर राघव का नाम लिखा हुआ था। परिणीति ने इसे मल्टीलेयर्ड अनकट नेकलेस के साथ पहना था, जिसमें जॉम्बियन और रशियन एमरॉल्ड थे, और पेस्टल शेड का चूड़ा और कस्टमाइज्ड कलीरे पंजाबी ब्राइडल फील दे रहे थे।

संक्षेप में, परिणीति ने अपनी शादी में एक स्टार की तरह नहीं बल्कि एक साधारण दुल्हन की तरह दिखने की इच्छा जताई थी, और उनके स्टाइलिस्ट ने इसे पूरी तरह से माना।