Home » राघव-परिणीति: उदयपुर में शादी के रंगीन आयोजन की झलकियाँ
Celebrities Entertainment India

राघव-परिणीति: उदयपुर में शादी के रंगीन आयोजन की झलकियाँ

उदयपुर की खूबसूरत घाटियों में 24 सितंबर को होने वाले राघव और परिणीति के विवाह की तैयारियां पूरी जोरों पर हैं। जहाँ परिणीति के घर में रोशनी का महौल है, वहीं राघव के घर में भी विवाह की धूम है। सोशल मीडिया पर वीडियोस से इस ख़ास अवसर का अंदाज़ सबको दिखाया जा रहा है।

जब विवाह से पहले अधिकतर घरों में धार्मिक अनुष्ठान और पारंपरिक रस्में होती हैं, तब यह दो परिवार ने कुछ अलग करने का निर्णय लिया। शादी से पहले दोनों परिवारों ने क्रिकेट मैच का आयोजन किया है, जिसे ‘चोपड़ा vs चड्ढा’ के नाम से जाना जा रहा है।

दिल्ली में इस समय दोनों परिवार सिख धर्म के अनुष्ठान में मग्न हैं। जब परिणीति ने राघव के नाम के पहले अक्षर ‘R’ वाली कैप पहनी, तो उसकी स्टाइल ने सभी को प्रभावित किया।

उदयपुर में विवाह के समारोह का शुभारंभ 23 सितंबर से होगा। होटल लीला पैलेस में विविध आयोजन होंगे, जैसे परिणीति की चूड़ा सेरेमनी, फ्रेस्को आफ्टरनून और 90s की थीम पार्टी। विवाह के दिन, राघव होटल लीला पैलेस से उदयपुर की प्रसिद्ध शाही गणगौर बोट में बैठकर होटल ताज लेक जाएंगे।

विवाह की मुख्य घड़ियाँ जैसे सेहराबंदी, जयमाला, फेरे, विदाई और रिसेप्शन, उनके विशेष समय पर होंगे।

इस विवाह में, परंपरा और आधुनिकता का संगम देखने को मिलेगा। जहाँ एक ओर पारंपरिक रिवाज हो रहे होंगे, वहीं दूसरी ओर 90s की थीम पार्टी जैसी आधुनिक गतिविधियाँ भी होंगी। इस विवाह में हर छोटी-बड़ी चीज को ध्यान में रखकर तैयारी की गई है, जिससे यह समारोह सभी के लिए यादगार बने।