Home » बीकानेर: लापता युवक-युवती के शव नापासर में पाए गए
Bikaner India Rajasthan

बीकानेर: लापता युवक-युवती के शव नापासर में पाए गए

बीकानेर के गंगाशहर के एक युवक, राधेश्याम और एक नाबालिग युवती दो दिन पहले अचानक लापता हो गए थे। उनके अचानक लापता होने के पीछे की वजह समझ में नहीं आ रही थी। यही वह युवक और युवती हैं, जिनके शव नापासर के पासकृत रोही क्षेत्र में मिले हैं। पुलिस को इस घातक घटना की जानकारी तब हुई जब वहां के निवासी उनके शव को लाए।

नाबालिग की पहचान उसके भतीजे ने की, जब पुलिस ने उसके पिता को उसकी लाश दिखाई। उसके पिता ने पुलिस से बताया कि उसकी बेटी और राधेश्याम दो दिन पहले ही घर से गायब हो गए थे और उन्होंने गंगाशहर पुलिस को इस बारे में सूचित भी किया था।

राधेश्याम, 23 साल के थे और हजारीराम भार्गव के पुत्र थे। उनके साथ मिली यह नाबालिग लड़की सिर्फ 15 साल की थी। पुलिस ने दोनों के शव को नापासर की मोर्चरी में रखवा दिया और उनका पोस्टमार्टम शुरू कर दिया।

इस मामले की जांच पुलिस ने शुरू कर दी है, जिसमें यह जानने की कोशिश की जा रही है कि दोनों की मौत कैसे हुई और उन्हें वहां पर कैसे छोड़ दिया गया। रविवार रात तक, पुलिस के पास इस मामले में और अधिक जानकारी नहीं थी और न ही किसी ने इस मामले में एफआईआर दर्ज करवाई थी। यह मामला अभी भी अधूरा है और पुलिस पूरी कोशिश में है कि इस मामले का सच जल्द से जल्द सामने आए।