Home » बीकानेर पुलिस ने ईनामी अपराधी दानिया सियाग को पकड़ा
Bikaner India Rajasthan

बीकानेर पुलिस ने ईनामी अपराधी दानिया सियाग को पकड़ा

बीकानेर पुलिस ने रोहित गोदारा गैंग से जुड़े दानाराम उर्फ दानिया सियाग को गिरफ्तार किया। यह ईनामी अपराधी अनेक राज्यों में फरार था, लेकिन बीकानेर पुलिस की कठोरता से वह चूरू-बीकानेर सीमा पर पकड़ा गया।

बीकानेर पुलिस के अधीक्षक तेजस्वनी गौतम ने बताया कि दानिया पर फिरौती और अन्य अपराधों के आरोप हैं। उन्होंने राजू ठेहट हत्याकांड में हथियार और धन की व्यवस्था की थी। फरार होने के बाद दानिया अनेक राज्यों में अलग-अलग पहचान बनाकर छिपा।

पुलिस ने चार शख्सों को गिरफ्तार किया जिनसे हथियार बरामद हुई। इन शख्सों के माध्यम से दानिया की जानकारी मिली। एक अन्य अपराधी, हरिओम रामावत, भी गिरफ्तार हुआ जिसने खुलासा किया कि वह रोहित गोदारा गैंग का हिस्सा है और दानिया ने उसे हथियार प्रदान किए थे।

एक व्यक्ति, जितेन्द्र सारण, ने पुलिस को इसकी सूचना दी कि दानिया ने उससे फिरौती मांगी थी। पुलिस को जानकारी मिली थी कि दानिया बीकानेर में कुछ व्यक्तियों पर हमला कर सकता है, इसलिए उसे गिरफ्तार करने के लिए एक टीम तैयार की गई। साइबर सेल ने उसकी स्थिति की पहचान की और उसे ट्रैक किया।

दानिया फरार रहते हुए अलग-अलग जगहों पर अपनी पहचान बदलता रहा था, लेकिन अंतत: पुलिस के मुखबीर ने उसकी स्थिति की सूचना दी और वह गिरफ्तार हुआ। अब वह पुलिस की हिरासत में है और अधिक जानकारी के लिए पूछताछ जारी है।

अधीक्षक तेजस्वनी गौतम ने कहा कि पुलिस जल्द ही इस मामले में और अधिक आरोपियों को गिरफ्तार करेगी। उन्होंने समझाया कि अभी तक की जानकारी के अनुसार इस गैंग में कई और सदस्य हो सकते हैं और वह सभी पर नजर रख रही है।