Home » बीकानेर: चोरी के मामले में युवक गिरफ्तार
Bikaner India Rajasthan

बीकानेर: चोरी के मामले में युवक गिरफ्तार

चोरी के मामले में त्वरित पुलिस कार्रवाई: बीकानेर के लालगढ़ स्टेशन पास बिल्डिंग से युवक ने सामान चुराया

बीकानेर के लालगढ़ रेलवे स्टेशन के निकट निर्माण में लगी बिल्डिंग से सामान चोरी के मामले में पुलिस ने त्वरित कार्रवाई दिखाई। दो दिन की तीव्र जाँच के बाद उस युवक को गिरफ्तार किया जिसने चोरी की थी।

14 सितम्बर को बलवन्त राम ने पुलिस को सूचना दी थी कि बिल्डिंग के पास रखे लोहे के सामान की चोरी हुई है। पुलिस ने तुरंत ही सीसीटीवी फुटेज का अध्ययन किया और साइबर टीम के साथ मिलकर मोबाइल लोकेशन की भी जाँच की। जाँच में अजय टाक, जो रामपुरा बस्ती में रहता है, का नाम सामने आया।

23 साल के अजय टाक ने चोरी के समय ऑटो का इस्तेमाल किया था। उसके साथ कुछ और युवक भी थे, जिनकी तलाश अब भी जारी है। चोरी के वक्त अजय ने लोहे की प्लेट्स, पाईप, सरिया, बिजली का मीटर, जंगला, खिड़की, चौखट, तिपाही, जाली और अन्य सामान ऑटो में डालकर ले जाया। इसके अलावा, उसने मौके पर पड़े बिजली के कॉपर के तार को भी चुराया।

पुलिस की त्वरित कार्रवाई में अजय को गिरफ्तार किया गया। पुलिस विश्वास दिला रही है कि शेष सहयोगियों की भी शीघ्र ही गिरफ्तारी होगी। इस मामले में पुलिस की त्वरित और सख्त कार्रवाई से अपराध की रोकथाम में मदद मिली है, और यह भी सुनिश्चित हुआ है कि समाज में ऐसे अपराधी पर नियंत्रण बनाया जा सकता है।