Home » मुख्यमंत्री गहलोत का बीकानेर दौरा: व्यापारियों और कार्यकर्ताओं से संवाद
Bikaner India Rajasthan

मुख्यमंत्री गहलोत का बीकानेर दौरा: व्यापारियों और कार्यकर्ताओं से संवाद

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत बीकानेर में 30 सितंबर को आयोजित हो रहे एक विशेष कार्यक्रम में उपस्थित होंगे। इस अवसर पर वह एमएम ग्राउंड में पापड़-भुजिया व्यापारियों से संवाद साधेंगे, जिसकी अवधि डेढ़ घंटे की होगी। इस संवाद के अनंतर वह एक टीवी कॉनक्लेव में भी शामिल होंगे और फिर सवा चार बजे वापस प्रस्थान कर देंगे।

इस आयोजन की सख्ती और योजना को ध्यान में रखते हुए, शहर कांग्रेस ने पदाधिकारियों की एक विशेष बैठक का आयोजन किया है। इस बैठक में, बी डी कल्ला सहित अन्य प्रमुख नेता और कार्यकर्ता उपस्थित होंगे। शहर कांग्रेस अध्यक्ष, यशपाल गहलोत ने सूचना दी है कि इस बैठक में पीसीसी, प्रदेश पदाधिकारी, विधायक, विधानसभा और लोकसभा प्रत्याशी, नगर निगम नेता प्रतिपक्ष, ब्लॉक अध्यक्ष, पार्षद, और अन्य महत्वपूर्ण पदों पर आयोजित कार्यकर्ता उपस्थित होंगे।

जानकार सूत्रों के अनुसार, मुख्यमंत्री का अब बीकानेर में सिर्फ एक ही आयोजन बाकी है, जिसमें वह पार्टी कार्यकर्ताओं से संवाद साधेंगे और पार्टी के लिए उन्हें एकत्र करने का संकेत भी दिया गया है। इसी कारण, शहर कांग्रेस कमेटी ने ज्यादा भीड़ जुटाने के लिए विशेष तैयारी की है।

यह भी ध्यान देने योग्य है कि पहले दो कार्यक्रमों में से एक लक्ष्मी निवास होटल में था और दूसरा एमएम ग्राउंड में। एमएम ग्राउंड को इस कार्यक्रम के लिए चुनने का कारण भी चर्चा का विषय बना हुआ है। आमतौर पर, मुख्यमंत्री की सभाएं बीकानेर पूर्व क्षेत्र में या राजीव गांधी मार्ग पर होती हैं, लेकिन इस बार उन्होंने पश्चिम विधानसभा क्षेत्र में आयोजन करने का निर्णय लिया है, जिस पर विभिन्न कयास लगाए जा रहे हैं।