Home » शाहरुख खान का ‘आस्क मी’ सत्र: विराट, ‘डंकी’ और बॉक्स ऑफिस क्लैश
Celebrities Entertainment India

शाहरुख खान का ‘आस्क मी’ सत्र: विराट, ‘डंकी’ और बॉक्स ऑफिस क्लैश

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान ने 27 सितंबर को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर ‘आस्क मी’ सत्र आयोजित किया, जिसमें वे फैंस के सवालों के जवाब दे रहे थे। एक ऐसी विचित्र घटना हुई, जब शाहरुख ने क्रिकेटर विराट कोहली को अपना दामाद कहा। जब एक फैन ने उनसे विराट कोहली के बारे में कुछ कहने की प्रार्थना की, तो शाहरुख ने कहा कि वे विराट को बहुत पसंद करते हैं और उसे अपना दामाद मानते हैं।

विराट की पत्नी अनुष्का शर्मा ने शाहरुख के साथ फिल्म ‘रब ने बना दी जोड़ी’ में अभिनय किया था और उसके बाद उन्होंने कई और फिल्मों में साथ काम किया।

इस सत्र में, शाहरुख ने और भी बहुत सारे सवालों के मजेदार जवाब दिए। जब उनसे उनकी आगामी फिल्म ‘डंकी’ की रिलीज तारीख के बारे में पूछा गया, तो उसने उस सवाल का मजाक उड़ाते हुए जवाब दिया। जब उनसे एक अन्य फैन ने 1000 करोड़ और फिल्म ‘जीरो’ के बारे में बात की, तो शाहरुख ने उस फिल्म की असफलता को लेकर जोक मारा।

अब तक की सबसे बड़ी हिट ‘जवान’ जिसने 1004 करोड़ रुपए की आजीवन कमाई की है, शाहरुख के करियर का महत्वपूर्ण हिस्सा है। फेस्टिव सीजन में, मेकर्स ने एक आकर्षक डील पेश की, जिसमें एक टिकट पर दूसरा टिकट मुफ्त दिया गया।

शाहरुख की अगली फिल्म ‘डंकी’, जिसे राजकुमार हिरानी ने डायरेक्ट किया है, 22 दिसंबर को रिलीज होगी। इसमें वह तापसी पन्नू के साथ दिखाई देंगे। लेकिन, वहीं दिन प्रभास की फिल्म ‘सालार’ भी रिलीज होगी, जिससे बॉक्स ऑफिस पर क्लैश की संभावना है। इसके परिणामस्वरूप, उत्पादकों को नुकसान हो सकता है और यह फैंस के बीच मतभेद को भी उत्तेजित कर सकता है।

इस तरह, शाहरुख खान का ‘आस्क मी’ सत्र सिर्फ एक सामान्य इंटरएक्शन ही नहीं था, बल्कि उसने अपने फैंस के साथ खुलकर बातचीत की और उन्हें मनोरंजन दिया। वह अपने करियर की उच्चता पर हैं और उसकी आगामी फिल्मों का बेसब्री से इंतजार हो रहा है।

अंत में, शाहरुख खान ने अपने फैंस से उम्मीद की कि वे ‘डंकी’ को देखने जाएंगे और उसे पसंद करेंगे। उसने कहा कि वह अपनी आगामी प्रोजेक्ट्स के लिए उत्साहित है और अपने फैंस का प्यार और समर्थन चाहता है।